‘कच्चा बादाम गर्ल’ Anjali Arora As Sita निभाएंगी माता सीता का किरदार

‘कच्चा बादाम गर्ल’ Anjali Arora as Sita: अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया स्टार है जो की अपनी वायरल डांस रील्स वीडियो की वजह से चरस में आई थी.अंजलि अपनी वायरल रील्स वीडियो क बाद एक स्टार बन गई.

Anjali Arora as Sita : अंजलि अरोड़ा ओटीटी शो ‘लॉकअप’ में भी नज़र आ चुकी है और आपको बता दू की ‘लॉकअप’ एक इंडियन रियलिटी कम्पटीशन टेलीविज़न शो है जिसकी होस्ट कंगना रनौत थी.

Anjali Arora
Anjali Arora As Sita

श्री रामायण कथा फिल्म में माता सीता का किरेदार निभाएंगी Anjali Arora

Anjali Arora as Sita : श्री रामायण कथा अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म है और श्री रामायण कथा फिल्म में अंजलि अरोड़ाको माता सीता की किरेदार निभाने क लिए एप्रोच किया गया है. जिसपे ‘कच्चा बादाम गर्ल’ Anjali Arora ने खुद को लकी बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माता सीता क किरेदार के लिए माना नहीं कर पाई और खुद को ख़ुशनसीब बताया है की ‘कच्चा बादाम गर्ल’ Anjali Arora को माता सीता का किरेदार निभाने को मिल रहा है.

Anjali Arora
Anjali Arora As Sita

इस खबर को हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए गई इंटरव्यू में अंजलि अरोरा ने कन्फर्म भी किया है. इस खबर को हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए गई इंटरव्यू में अंजलि अरोरा ने कन्फर्म भी किया है. अंजलि अरोड़ा ने इंटरव्यू में कहा की उनकी पहली मूवी में ही माता सीता की किरेदार निभाने का मौका पाकर बेहद ख़ुश है और उन्होने कहा की – सीता एक ऐसा किरेदार है जिसे कोई माना नहीं कर सकता.

Anjali Arora As Sita
Anjali Arora As Sita

अंजलि अरोड़ा ने कहा की माता सीता क किरेदार क लिए और भी कोई एक्ट्रेस शॉर्टलिस्ट थी लेकिन अभिषेक सिंह जो की डायरेक्ट है श्री रामायण कथा फिल्म के उनको अंजलि अरोड़ा में कुछ नज़र आया। अंजलि ने भी फिल्म के लिए अपनी तैयारी सुरु कर दी है। बता दे की श्री रामायण कथा फिल्म को प्रकाश महोबिया प्रोड्यूस कर रहे है और बहुत जल्द ही इस फिल्म की सूटिंग स्टार्ट हो जाएगी। इस खबर से अंजलि के फैंस बेहद खुश हुआ और अंजलि अरोरा को जल्द ही माता सीता के किरेदार में देखने क लिए एक्हैसितेड है।

‘कच्चा बादाम गर्ल’ Anjali Arora Instagram Account

आपको बता दू अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम जैसे बड़े सोशल मीडिया पे बहुत पॉपुलर है। उनकी पॉपुलैरिटी इस से लगाई जा सकती है की अंजलि अरोड़ा की इंस्टाग्राम पे 13 Millions से अधिक फोल्लोवेर्स है जो की बेहद ही काम समय में अंजलि अरोड़ा को सेलिब्रिटी बना दिए है और अंजलि सोशल मीडिया पे काफी एक्टिव रहती है। अंजलि अरोड़ा को ‘कच्चा बादाम गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है।

Also Read: Sofia Ansari Income: जानिए कितना पैसा कमाती है यह रील स्टार्स ?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top