About Us

About Us – Akhabar India (अखबार इंडिया)

Akhabar India (अखबार इंडिया) के निर्माता न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर है. अखबार इंडिया का मुख्य उद्देश्य है ताज़ा जानकारी को सबसे पहले सबसे तेजी से सभी पाठको तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात अथक प्रयास में रहते है।

अखबार इंडिया का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बने रहना है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता की रुचि वाले, समाचार, शिक्षा समाचार, मनोरंजन समाचार, ऑटोमोबाइल समाचार, टेक्नोलॉजी समाचार, व्यापार समाचार, शेयर बाजार, वेब कहानिया, खेल समाचार,  ज्योतिष समाचार, इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए दिन रात अथक प्रयास में रहते है।

अखबार इंडिया की कहानी

Akhabar Indiaइस वेबसाइट के निर्माण के समय अखबार इंडिया के मालिक और टीम मेम्बेर्स ने यह तय किया था की अखबार इंडिया का निर्माण क्यों किया जा रहा है। तो आपको बतादू की सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग तीन वर्ष लग गया।

Akhabar India (अखबार इंडिया) का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की नवीन समाचार और जानकारियाँ मिलेगी–

समाचार,

शिक्षा समाचार,

मनोरंजन समाचार,

ऑटोमोबाइल समाचार,

टेक्नोलॉजी समाचार,

व्यापार समाचार,

शेयर बाजार,

वेब कहानिया,

खेल समाचार,

ज्योतिष समाचार,

इत्यादि

नोट:-  यदि आपके पास समाचार, फोटो या वीडियो पर कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया निम्नलिखित मेल आईडी पर सूचना के रूप में एक मेल करें

Scroll to Top